मुंबई के पालघर में गड़चिनचले गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं और उनके ड्राइवर समेत भीड़ ने मर-पीटकर हत्या कर दी..  ये साधु मुंबई से सूरत अपने गुरू के अंतिम संस्कार में जा रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते पुलिस ने इन्हें हाइवे पर जाने से रोक दिया. फिर इनको कार में सवार साधु ग्रामीण इलाके की तरफ मुड़ गए, ताकि वहाँ सूरत गुजरात चले जायें परन्तु वहाँ मुंबई से 140 किलोमीटर दूर पालघर के गड़चिनचले गाँव में उनकी कार परिवेश करी तो गाँव मे कोई ने चोर आने की आपवहा फेला दी और दो साधुओं समेत ड्राइवर पर हमला कर दिया ।
मुंबई के पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत ड्राइवर हत्या

परंतु वहाँ पुलिस से सहायता माँगते रहे लेकिन पुलिस ने कोई सहयोग नही किया भीड़ अधिक होने से पुलिस ने उनको आपने हटो से छोड़ दिया और साधुओं को मरने छोड़ दिया पर साधुओं ने सहयोग माँगा पर पुलिस ने आपने हथियारो का प्रयोग नही किया और उनको मॉब लिंचिंग के शिकार बना दिया ।

मुख्यमंत्री करवाई

जूना अखाड संतों की हत्या जाँच पूरी करने की मांग कर रहे है ताकि इसके पीछे कौन कौन टुकड़े-टुकड़े गैग है और यहाँ स्पष्ट हो सके कि यहाँ हत्या पूरी साजिश के साथ की है क्योंकि इतनी संख्या में भीड़ कहा से आई ।
ओर इस करवाई में कुछ लोगो को हिरासत में लिया और
2 पुलिस वालों को हटा दिया।

जूना अखाड

इस हत्या का पूरा विरोध जूना अखाड कर रहा है और लॉकडाउन के चलते वहाँ इस इसका विरोध social media से कर रहे हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री से उद्धव ठाकरे से 

साधु की हत्या पर यूपी के मुख्यमंत्री ने मुंबई के मुख्यमंत्री से बात की ओर परी जाँच के लिये का आदेश दिये ताकि सचाई सामने आ सके ।

मुंबई के पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत ड्राइवर की हत्या मुंबई के पालघर में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत ड्राइवर की हत्या Reviewed by Abhi bhargav on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.