Mitron ऐप  क्या है? क्या mitron app भारतीय है? क्या यह Tik-Tok के समान है?

मिट्रॉन ऐप क्या है?  Tik Tok VS Youtube

मै अभी भार्गव आपको mitron apps की जानकारी दूँगा आज यहां पर हम सब कुछ बतायेगे जो आपको Mitron Mobile Apps के बारे में जानने के लिए पूरी जानकारी की जरूरत है, जो Tik-Tok के समान इंटरफ़ेस है। इसका उपयोग करना कैसे सीखें।
मित्रों का मतलब दोस्त भी होता है और कहीं न कहीं ये लोगों को यहाँ पर कई छोटी-छोटी वीडियो 40 सेकंड की वीडियो इस Apps पर जैसे कि Tik Tok, डबस्मैश, Like, Helo और भी बहुत Apps हैं जो अपनी अविश्वसनीय सामग्री के साथ दुनिया भर के दर्शकों को लुभा रहे हैं। इसी तरह, वर्ल्ड वाइड वेब पर Mitron app नामक एक नया भारतीय ऐप लॉन्च(indian) किया गया है जो एक उपयोगकर्ता को छोटी छोटी वीडियो बनाने और उनकी सामग्री के लिए फॉलोवर से कमाने में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता पसंद कर रहे  हैं और ऐप के खोज कॉलम पर खुद को प्रसिद्ध बना  सकते हैं। ओर लोगों को सर्च कर सकते हो।

Mitron or Mitron Movie Full details

Mitron एक टिक टोक जैसे apps है और Mitron Movie एक बॉलवुड movie है 

Mitron app एक मुफ्त (लघु) छोटी-छोटी वीडियो का साझाकरण नया ऐप है और उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन सामग्री साझा Posted करने के लिए एक सामाजिक (platform) मंच है। यह मोबाइल एप्लिकेशन हल्के हास्य के एक नए विषय के साथ मिट्रोन ऐप के एक अविश्वसनीय स्पर्श के साथ लोगों को अपने अभिनव वीडियो को ऑनलाइन दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मित्रों उपयोगकर्ताओं को अपने वीडियो बनाने, संपादित करने और साझा(Posted) करने के लिए एक आसान और सहज इंटरफ़ेस प्रदान करता है, और एक ही समय में दुनिया भर में शीर्ष वीडियो के एक पुस्तकालय के माध्यम से ब्राउज़ करता है। मिट्रॉन एक रचनात्मक सामाजिक मंच है जहां लोग दुनिया भर में उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट किए गए छोटे वीडियो के साथ आ सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं और साथ ही लोगों को अपने वीडियो साझा करने और बनाने के लिए एक सामाजिक स्थान बनाते हैं।

Mitron ऐप का उपयोग कैसे करें '


Mitron मोबाइल ऐप का इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है। इंटरफ़ेस Tiktok ऐप के समान है, बस लघु छोटे वीडियो देखने के लिए ऊपर और नीचे स्क्रॉल करें सकते हो। यदि कोई उपयोगकर्ता अपना लघु छोटे वीडियो बनाना चाहता है, तो वहाँ उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के साथ ऐप में साइन इन करना होगा। ओर ऐप में साइन इन करने के बाद, वीडियो बटन पर क्लिक करें जो ऐप-स्क्रीन के निचले केंद्र में है। फिर, अपना वीडियो रिकॉर्ड करें, ओर उसे संपादित करें, और प्रकाशित करें। एक बार जब आप वीडियो प्रकाशित कर लेते हैं, तो यह आपके प्रोफ़ाइल पर लोगों को मुफ्त में देखने के लिए होगा। इसका प्लेटफॉर्म tik tok जैसा है तो आप सभी उपयोगकर्ता को उपयोग करने में कोई प्रॉब्लम नही होगी। तो आप देश के देसी एप्पलीकेशन का उपयोग कर सकते हो और डेली यूज़ कर सकते हो ।

Mitron ऐप क्या है? क्या mitron app भारतीय है? क्या यह Tik-Tok के समान है? Mitron ऐप क्या है? क्या mitron app भारतीय है? क्या यह Tik-Tok के समान है? Reviewed by Abhi bhargav on May 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.